Point2point

खबरों का नया अंदाज!

BJP MP ने अपनी ही पार्टी के MLA को चप्पल से पीटा, VIDEO में देखिए पूरा मामला

 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में उस समय बवाल मच गया जब एक सांसद ने बैठक के बीच ही विधायक पर चप्पले बरसानी शुरू कर दी। इस पूरे मामले से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसे देखने के साथ ही आप पूरा मामला समझ सकते हैं।

Viral video of BJP MP Sharad Tripathi beat mla Rakesh Singh

कम शब्दों में बता दें कि, मेन कुर्सी पर बैठा एक व्यक्ति किसी बात पर साइड में बैठे एक व्यक्ति से विवाद हो जाता है। हालांकि कहा-सुनी से शुरू हुई बात-विवाद देखते ही देखते मार-धाड़ और एक्शन से भरपूर हो जाती है। वीडियो में मेन कुर्सी पर बैठे शरद त्रिपाठी संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद हैं।

महंत श्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज ने महाशिवरात्रि पर किया ‘रुद्राभिषेक’, VIDEO देखें

वहीं जिनके साथ उनकी झड़प हुई वह विधायक राकेश सिंह हैं। दोनों के बीच पहले किसी बात को लेकर बहत होती है। इस बीच शरद त्रिपाठी कहते हैं मैं सांसद हूं, तो राकेश सिंह कहते हैं मैं विधायक हूं। इस बात पर दोनों की तनातनी बढ़ जाती है, इसी दौरान विधायक अपना हाथ अपने पैरों की ओर ले जाते हुए सांसद को चेतावनी देते हैं।

VIDEO: बिहार में मोदी फ्लॉप? लालू बोले- इतना तो मेरे लिए पान की गुमटी पर….

इसी बीच देखते ही देखते सांसद विधायक को चप्पल से पिटने लगते हैं। जबकि चप्पल खाने के बाद गुस्से से लाल-पीले हुए विधायक भी सांसद पर दो-चार चप्पल-जूते दे मारते हैं। इस तरह से बीजेपी की बैठक में आज चप्पल-जूते की बारिश हो गई।