Point2point

खबरों का नया अंदाज!

पाकिस्तान से PAK तो संभल नहीं रहा, कश्मीर क्या संभालेंगे- हमे नहीं चाहिए…

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी एक बार फिर से अपने ही देश के लोगों के निशाने पर आते दिख रहे हैं। दरअसल, शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर उन सभी पाकिस्तानियों को आइना दिखाने का काम किया है, जो कश्मीर को पाकिस्तान के साथ मिलाने की तमन्ना रखते हैं।

Shahid Afridi came in dispute over Jammu and Kashmir

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मीडिया को संबोधित करते हुए पाकिस्तान को आइना दिखा रहे हैं। अफरीदी कह रहे है कि कश्मीर को संभालना पाकिस्तान के बस में नहीं है। कश्मीर पाकिस्तान को नहीं चाहिए।

पहले भी कई मैके पर कश्मीर मसले पर बयान देकर चर्चा में आ चुके पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि पाकिस्तान के पास जो है उसे तो संभाल नहीं पा रहे, वे कश्मीर को क्या संभालेंगे। अफरीदी ने कहा कि कश्मीर कोई इशू नहीं है। मैं कहता हूं पाकिस्तान को कश्मीर नहीं चाहिए, भारत को भी कश्मीर मत दो।

साथ ही अफरीदी ने यह भी कहा कि, कश्मीर अलग मुल्क बने। कम से कम इंसानियत तो जिंदा रहे। उन्होंने कहा कि, जो इंसान मर रहे हैं ऐसा तो नहीं होना चाहिए। अफरीदी ने कहा कि जो लोग वहां पर मर रहे हैं, चाहे वह किसी भी मजहब के हो, इंसान के तौर पर तकलीफ होती है।

गौर हो कि अफरीदी का यह बयान पाकिस्तान की किरकिरी माना जा रहा है। लिहाजा वह एक बार फिर से पाकिस्तानियों के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना भी चल रही है।