Point2point

खबरों का नया अंदाज!

राहुल गांधी ने PM मोदी और उनकी सरकार की धज्जियां उड़ा दी!

नई दिल्ली: लड़ाकू विमान राफेल डील की फाइल गायब होने के मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर कई सवाल दागे। राफेल मामले पर पीएम मोदी और मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही मुख्य विरोधी कांग्रेस पार्टी सरकार पर पहले से जारी हमले को और भी तेज कर दिया है।

Rahul Gandhi faired on Pm Modi over rafale file missing

गुरुवार को मीडिया को संबोधित करते हुए खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने “राफेल की फाइलें कहां गायब हो गईं, डील में सरकार चौकीदार को बचाने में लगी है। अगर कागज गायब हुए हैं तो इसका मतलब ये सच्चे हैं”। उन्होंने कहा कि, “सरकार की नई लाइन है ‘गायब हो गया’। रोजगार गायब, जीएसटी गायब, नोटबंदी गायब और अब राफेल की फाइल गायब”।

जम्मू बस स्टैंड पर आतंकी हमले का VIDEO देखिए

उन्होंने कहा कि, “राफेल की फाइल में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समानांतर डील कर रहे थे। यूपीए की डील में राफेल समय पर आता, लेकिन अंबानी की वजह से राफेल आने में देरी हुई”। राहुल ने सवाल करते हुए कहा कि, “फाइल में लिखा है कि PMO दखल दे रहा था, प्रधानमंत्री के साथ साथ सबकी जांच होनी चाहिए, जो पीएम पर आरोप लगाते हैं उनकी जांच हो सकती है लेकिन जहां पीएम का नाम आता है उनकी जांच नहीं होती, क्यों?”

VIDEO: इन दो लड़कियों ने कमाल कर दिया, लाजवाब परफॉर्मेंस देखिए