Point2point

खबरों का नया अंदाज!

सरकार बनने के 10 दिन बाद ही राहुल करेंगे ये फैसला, मोदी के इन अधूरे कामों को भी करेंगे पूरा

नई दिल्ली: भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव में करीब 70 प्रतिशत वोटिंग हुई। जिसके बाद अब दूसरे चरण के राजनीतिक दलों का चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ के बलोडा बाज़ार में एक चुनावी सभा को संबंधित करते हुए राज्य के किसानों से बड़ा वादा किया है।

Rahul Gandhi in Hindustan Times Leadership Summit
Rahul Gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया है कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है कि 10 दिन के अंदर कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के किसानों का कर्जा माफ कर दे देगी। इसके साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार और राज्या की भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

यहां राहुल गांधी ने कहा कि, पूरी दुनिया ने देखा कि बीजेपी की सरकार ने आपका धन छीनकर सबसे बड़े उद्योगपतियों को दिया। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के नेताओं ने, मुख्यमंत्री ने सबके सामने खुलकर चोरी की। उन्होंने कहा कि, मोदी जी ने किसानों से वादा किया था कि आपको सही दाम मिलेगा, बोनस मिलेगा, कर्जा माफ होगा, लेकिन नहीं किया।

राहुल ने कगा कि, जो वायदे उन्होंने तोड़े, वो वायदे भी कांग्रेस पार्टी पूरा करके दिखायेगी। नोटबंदी में पूरे देश को नरेन्द्र मोदी ने बैंक के सामने खड़ा कर दिया। लाईन में एक भी सूट-बूट वाला अरबपति नहीं खड़ा था। इन माताओं और बहनों के तकिये के नीचे से पैसा छीनकर मोदी जी ने अनिल अंबानी, नीरव मोदी जैसों की जेब में डाला है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने आगे सकहा कि बीजेपी के लोग अपने मित्रों को और आरएसएस के लोगों को दूसरे प्रदेशों से रोजगार दिलवाते हैं, कांग्रेस सरकार आउटसोर्सिंस को खत्म करेगी। देश के सामने सबसे बड़ा सवाल बेरोज़गारी का है। साढ़े 4 साल हो गये मेक इन इंडिया सहित अलग-अलग कार्यक्रम आये, लेकिन सच्चाई ये है कि मोदी सरकार 24 घंटे में सिर्फ 450 लोगों को रोजगार दे पाती है।