Point2point

खबरों का नया अंदाज!

OnePlus 6T खरीदना है तो थोड़ इंतजार करें! जल्द आ रहा है एक धमाकेदार मॉडल- देखिए VIDEO

नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने हाल ही में अपने एक नाया फोन OnePlus 6T  फोन पेश किया है। अपने इस फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि इस फोन में दुनिया का सबसे तेज इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा भी नये फोन को कई नई खासियत से लैस किया गया है।

OnePlus 6T new modal will launch on 15 November

लेकिन इससे पहले आपको एक खास जानकारी दे दें कि अगर आपने OnePlus 6T फोन खरीदना चाहते हैं, लेकिन किसी कारण से अभी तक नहीं खरीद सके हैं तो थोड़ा इंतजार और कर सकते हैं। ऐसा इसलिए कह रहे हैं, कियोंकि सोशल मीडिया एक वीडियो जारी किया है, जिसके हवाले से बताया जा रहा है कि कंपनी 15 नवंबर को OnePlus 6T को एक नये अवतार में पेश कर रही है।

आपको बता दें कि कंपनी के नये फोन के बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपये है, जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल के लिए 41,999 रुपये और 8GB रैमके साथ 256GB स्टोरेज वाले फोन के लिए 45,999 रुपये देने होंगे।

बता दें कि फोन में नॉमरल ऑडियो जैक नहीं दिया गया, इसलिए आप किसी भी ईयरफोन से गाना नहीं सुन सकते हैं। इसके लिए आपको Type C Bullets ईयरफोन लेना होगा जिसकी कीमत 1490 रुपये है। बता दें कि फोन का कैमरा बेहद ही खास है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है।

फोन के रियर साइड में 20 मेगापिक्सेल और 16 मेगापिक्सेल के दो कैमरे दिए गए हैं। जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सेल का कैमरा फ्रंट साइड में दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया जबकि बेहतर बैकअप के लिए 3,700 mAh की बैटरी दी गई है।