Point2point

खबरों का नया अंदाज!

लापता पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के खिलाफ नीतीश की बड़ी कार्रवाई

पटना: पिछले काफी दिनों से जारी चर्चाओं के बीच आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को JDU से निलंबित कर दिया। मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ अत्याचार के मामले में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति पर आरोप है कि वह बालिका गृह में 34 बच्चियों के साथ रेप के मामले मे मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संपर्क में रहे हैं।

Manju Verma out from JDU in Mujaffarpur Girls hostel rape scandal

आरोपी के साथ पति के संबध होने के मामले में काफी बवाल मचने के बाद पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंत्री मंजू वर्मा मंजू वर्मा को पिछले दिनों मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था, जिसके बाद उनके उपर भी गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है। हालांकि काफी दिनों से फरार चल रही मंजू वर्मा को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है।

पूर्व मेंत्री की तलाश में पुलिस बिहार और झारखंड की खाक छान रहीं है, लेकिन इसके बाद भी उनका कुछ आता-पता नहीं है, जिसपर शख्त टिप्पणी करते हुए पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी बिहार सरकार को फटकार लगाई है। कोर्ट ने मंजू वर्मा की गिरफ्तारी न होने के मामसे में राज्य के पुलिस प्रमुख को तलब भी किया था।

मामले पर हैरानी जताते हुए कोर्ट ने यहां तक कहा था कि, ये कमाल की बात कि पूर्व मंत्री के बारे में किसी को कुछ पता ही नहीं है कि आखिर वह हैं कहां। लेकिन इससे भी बड़ी हैरानी की बात यह है कि कोर्ट के सख्त निर्देश के बाद भी अब तक मंजू वर्मा का कुछ पता नहीं चल सका है।