Point2point

खबरों का नया अंदाज!

प्रेम जाल में फंसाकर छात्रा का बलात्कार और गर्भवती होने पर गर्भपात, लड़के मां-बाप ने भी दिया साथ!

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छात्रा को प्रेम जाल में फंसा कर उसके प्रेमी ने कई बार उसके साथ संबंध बनाएं। इस बीच जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसका जबरन गर्भपात करा दिया।

Girl pregnant and Abortion after rape in Noida
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बस्ती जनपद की रहने वाली छात्रा नोएडा में रहकर बीटीसी की पढ़ाई कर रही है। जिसे नोएडा के में काम करने वाले एक मैनेजर ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसे अपने नोएडा सेक्टर 66 स्थित किराये के कमरे में लेजाकर कई बार संबंध बनाए। बताया जाता है कि आरोपी ने छात्रा के साथ शादी का झांसा दिया करता था।

इस बीच छात्रा गर्भवती हो गई तो शादी करने के बजाय आरोपी ने अपने मां-बाप के साथ मिल कर उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि, आरोपी युवक का नाम अमर दत्त सिंह है, जो एक नामी कंपनी में प्रोडक्शन मैनेजर है।

बताया जाता है कि गर्भवती छात्रा ने आरोपी के साथ शादी करने के लिए दवाब बनाया तो आरोपी ने अपने पिता उमेश सिंह और मां मालती देवी के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट किया और जबरन गर्भपात करा दिया। मामले में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार के मामले में केस दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।