Point2point

खबरों का नया अंदाज!

पाकिस्तान में भी अभिनंदन के साथ थीं ये महिला, जानिए आखिर हैं कौन

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कब्जे से भारत लौटे भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की एक एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर उस समय की है जब अभिनंदन बाघा बॉर्डर के रास्ते पाकिस्तानी सीमा लांघ कर भारतीय सीमा में दाखिल हुए थे।

Fariha Bugti Women with wing commander Abhinandan during returns from Pakistan to India

इस तस्वीर में अभिनंदन के साथ एक महिला भी दिख रही हैं। लेकिन काफी लोगों के मन में एक सवाल है कि आखिर ये महिला कौन हैं, जो उस जवान के साथ खड़ी हैं, जिसका स्वागत करने के लिए पूरा देश बाहें फैलाये खड़ा है। लिहाजा हमने इस तस्वीर के तहत तक जाने की कोशिश की है।

abhinandan-bugti

इस तस्वीर में अभिनंदन के साथ दिख रही महिला की पहचान डॉ. फरिहा बुगती है, जो भारत के आईएफएस के बराबर अधिकारी हैं, जो भारत के विदेश मंत्रालय के समकक्ष पर भारत के मामलों को संभालने की प्रभारी हैं।

abhinandan-bugti1

बताया जाता है कि अभिनंदन को डॉ. फरिहा बुगती की देखरेख में ही इस्लामाबाद से पहले लाहौर और फिर वाघा बॉर्डर लाया गया। बता दें कि पिछले साल इस्लामाबाद में कुलभूषण जाधव, उनकी मां और पत्नी के बीच हुई मुलाकात के दौरान भी फरिहा मौजूद थीं।

मोदी के खिलाफ केजरीवाल ने दिया पाकिस्तान को बड़ा हथियार, वीडियो देखें

अभिनंदन की पत्नी बताकर कर दिया VIDEO वायरल, सामने आई हिला देने वाली सच्चाई!

भारत भेजने से पहले PAK ने जारी किया अभिनंदन एक ‘फर्जी’ VIDEO, इसे शेयर करने रोका जा रहा है, जो कहा उसे सुनकर दंग रह जाएंगे