Point2point

खबरों का नया अंदाज!

14 नवंबर को हो गई दीपिका-रणवीर की पहली शादी, 15 नवंबर होगी ‘दूसरी शादी’

मुंबई: पिछले काफी दिनों से जारी चर्चाओं के बीच बुधवार 14 नवंबर को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह की हो चुकी हैं। इन दोनों चर्चित कपल ने आज सुबह करबी सात बजे कोंकणी तरीके से शादी की है। जबकि अगले दिन 15 नवंबर को एक बार फिर से इनकी साधी सिंधी रिवाज के साथ होगी।

Deepika Padukone and Ranveer Singh get married in Italy in a traditional Konkani ceremony

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण के परिजनों से जुड़ी परंपरा के अनुसार शादी हुई है, जबकि 15 नवंबर को रणवीर सिंह की पारिवारिक परंपराओं के अनुसार, सिंधी रिवाज के साथ होगी। बता दे कि जिस तरह से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को ‘विरूष्का’ का नाम दिया गया था।

उसी तरह से दीपिका और रणवीर की जोड़ी को भी सोशल मीडिया पर ‘दीपवीर’ का नाम दिया गया है। ‘दीपवीर’ की शादी समारोह में चार चांद लगाने भारत से गायिका हर्षदीप कौर और संजोय दास समेत संगीत कलाकारों का एक पूरी मंडली इटली के खूबसूरत लेक कोमो में पहुंची है।

Deepika Padukone and Ranveer Singh get married in Italy in a traditional Konkani ceremony

जानकारी के अनुसार शादी के बाज ‘दीपवीर’ 21 नवंबर को बेंगलुरु में और 28 नवंबर को मुंबई में अपने चाहने वालों के लिए रिसेप्शन पार्टी देंगे। खबर है कि रणवीर और दीपिका ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वह अपने रिसेप्शन में गिफ्ट्स नहीं लेंगे। इसलिए उन्होंने निमंत्रण पत्र पर मेहमानों से अपील की है कि वे जो भी तोहफे देना चाहते हैं उसे एक संस्था को चैरिटी के लिए डोनेट कर दें।