Point2point

खबरों का नया अंदाज!

‘छत्तीसगढ़ के लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं राहुल, कांग्रेस को उठाना होगा नुकसान’

रायपुर: भाजपा शासित राज्य छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के तहत पहले चरण की वोटिंग में महज कुछ घंटे का समय बचा है। इससे पहले चुनावी तैयारिओं के दौरान सत्ताधारी भाजपा और मुख्य विरोधी कांग्रेस पार्टी ने एक दूसरे दलों के नेताओं पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाने के साथ ही मजाकिया हमले भी किए हैं।

Chhattisgarh Raman Singh Funny attack on Rahul Gandhi

इस क्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि, वह राज्य में लोगों के लिए ‘एक प्रकार के मनोरंजन हैं’। सिंह ने यह बयान शनिवार को दिया है, जो राजनीतिक स्तर पर चर्चा का केंद्र बना है। साथी मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी के लिए कहा कि उसके लिए राहुल गांधी का चुनाव-प्रचार नुकसानदेह साबित हो सकता है।

राज्य के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रम सिंह ने आगे कहा कि, राहुल गांधी छत्तीसगढ़ के बारे में कुछ नहीं जानते और उनकी रैलियों से कांग्रेस पार्टी को कुछ खास वोट नही मिलने वाले। बता दें कि इससे पहले शुक्रवार एक साभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पर कई तरह के आरोप लगाए थे।

राहुल गांधी ने रमन सिंह पर भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वह कोई भी काम अपने 10-15 उद्योगपति मित्रों से आदेश लिए बिना नहीं करते हैं। जिसके बाद रहुल गांधी पर पलटवार करते हुए सिंह ने कहा कि राहुल की मौजूदगी भाजपा की चुनावी संभावनाओं को प्रभावित नहीं करेगी।

सिहं ने कहा कि यह उनकी अपनी ही पार्टी के लिए नुकसानदेह साबित होगी। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पर मुख्यमंत्री के इस हालिया पलटवार के बाद अभी कांग्रेस पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रया नहीं आई है।