Point2point

खबरों का नया अंदाज!

इस उम्र में पहली बार मां बनने वाली हैं ‘भाभी जी’

मुंबई: चर्चित टीवी शो “भाभी जी घर पर हैं” से घर-घर में अपनी पहाचान बना चुकी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। इससे पहले आपको बता दे कि मध्य प्रदेश की रहने वाली सौम्या टंडन पिछले काफी सालों से टीवी जगत से जुड़ी है। लेकिन ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो से उन्हें की काफी लोकप्रियता हासिल हुई है।

bhabhi ji ghar par hai actress saumya tendon pregnant

आपको बता दे कि सैम्या “भाभी जी घर पर हैं” में ‘अनीता भाभी’ का किरदार निभा रही हैं, जिन्हें शो में ‘गोरी मेम’ भी कहा जाता है। हाल ही में सैम्या ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया कि वह प्रेगनेंट हैं। बता दें कि साल 1984 में जन्मी सैम्या ने करीब 10 सालों तक अपने प्रेमी को डेट करने के बाद साल 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की है।

bhabhi ji ghar par hai actress saumya tendon pregnant

जिसके बाद वह करीब 34 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं। उन्होंने इसे फैसनेटिंग राइड बताया। अपनी खुशी को फैंस के साथ साझा करते हुए सैम्या मे इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा है कि वह सुपरहीरो की तरह महसूस कर रही है।

bhabhi ji ghar par hai actress saumya tendon pregnant

सोशल मीडिया पर अपनी खुशियां शेयर करते हुए सैम्या ने फैंस से अपील किया है कि आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपने करियर का आरंभ मॉडलिंग से किया था,  जिसके बाद कई चर्चित टीवी शो में काम करने के साथ ही कुछ सिंगिग और डांसिग शो को होस्ट भी कर चुकी हैं।